
Agle din yojna ke mutabik uncle ne bataya ki 2 din baad hi enquary officer ki team aayegi insurance aur medical report ke liye. Aur is baat pe charcha karte hue uncle ne to sharab pee hi, Anita ko bhi dabaw diya to Anita ne bhi pee li. Main to le hi raha tha thodi-thodi karke.
Uncle ne nashe ke shuru mein aa kar Anita ki chudai ki, aur daaru peene lage. Anita nashe mein bhi thi, aur nangi hi padi rahi bister pe, aur mujhe ek tak dekhne lagi. Main sakpaka sa gaya. Uncle zyada pee chuke the, isliye unko bistar pe pahuncha diya unke hi room mein. Aur Anita ko sahara dekar kamre mein le aa kar bistar pe lita diya.

![Mere Brother Ki Dulhan ๐ฆ๐ซโจ [Re-Release]](https://sk0.blr1.cdn.digitaloceanspaces.com/sites/481573/posts/2145369/usable-laupqpkziq1788025771.png)









![๐ซ๐๐๐๐'๐ ๐ซ๐๐๐๐ ๐ป๐๐๐๐ โ 18+ โค๏ธโ๐ฅโจ [Completed โ
]](https://sk0.blr1.cdn.digitaloceanspaces.com/sites/481573/posts/2009310/orig-orig-ezgif-48bc1e73ec9bdc41-xzcapmujfv1786379075.gif)

![๐ซ๐๐๐๐'๐ ๐ซ๐๐๐๐ ๐ป๐๐๐๐ โ ๐ญ๐๐๐๐๐
๐
๐๐ ๐ญ๐๐๐๐๐ โค๏ธโ๐ฅโจ | [Completed โ
]](https://sk0.blr1.cdn.digitaloceanspaces.com/sites/481573/posts/2006698/last-gbpwhkmyfe1782634806.png)







Write a comment ...